Home फीचर इस मशहूर विलेन को अपनी रिश्तेदार के साथ इस फिल्म में देना...

इस मशहूर विलेन को अपनी रिश्तेदार के साथ इस फिल्म में देना था रेप सीन, अभिनेता की हालत हो गई थी खराब

132
0

फिल्मों में काम करने वाली सितारों को स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार किरदार निभाने पड़ते हैं. अक्सर आपने फिल्मों में रेप सीन देखे होंगे, आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपनी रियल लाइफ रिश्तेदार के साथ फिल्म में रेप सीन करना था, इस दौरान इस अभिनेता की हालत खराब हो गई थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ऑल टाइम फेवरेट खलनायक रजा मुराद की. रजा मुराद अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. आप सभी ने रजा मुराद और जीनत अमान की फिल्म डाकू हसीना तो देखी होगी. इस फिल्म में जीनत अमान राकेश रोशन और रजा मुराद मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में रजा मुराद ने विलेन का किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी महिला डकैत पर आधारित थी. इस फिल्म में महिला के साथ रेप होता है और इसका बदला लेने के लिए वह डकैत बन जाती है.

फिल्म में विलेन बने रजा मुराद को जीनत के साथ एक सीन करना था. लेकिन रजा मुराद ने ये सीन करने से मना कर दिया. रजा मुराद को को बहुत समझाया, लेकिन अभिनेता किसी की सुनने को राजी नहीं थे. उन्होंने यह सीन करने से साफ मना कर दिया. इसका कारण था कि जीनत और रजा मुराद रियल लाइफ में रिश्तेदार थे. रजा मुराद के मना करने के बाद जीनत ने उन्हें समझाने की जिम्मेदारी ली.

जीनत ने रजा मुराद को समझाया कि बतौर कलाकार हमें रिश्ते नहीं बल्कि अपना काम देखना चाहिए. एक्टिंग के दौरान अभिनेता अपना किरदार निभाता है. जीनत अमान के इतना कहने पर रजा मुराद सीन करने के लिए तैयार हो गए. रजा मुराद के मुताबिक जीनत के साथ फिल्माया गया यह सीन उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल सीन था, रजा मुराद ने फिल्मों में खलनायक का किरदार निभा कर लोगों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन असल जिंदगी में वे प्यार, मोहब्बत में बहुत ज्यादा विश्वास रखते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here