Home टीवी एक्टर्स को नहीं मिले पैसे तो सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ के प्रोड्यूसर...

एक्टर्स को नहीं मिले पैसे तो सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ के प्रोड्यूसर के ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन

45
0

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन हुआ था, जिस वजह से टीवी और फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी. लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं. कलाकारों और टेक्नीशियन्स की रोजी-रोटी के लाले पड़े हुए हैं. हाल ही में टीवी सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ के कई एक्टर्स ने आरोप लगाया है कि उन्हें एक साल से ज्यादा का पेमेंट नहीं दिया गया है.

अब शो के कलाकारों ने निर्माताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शो में मुख्य किरदार निभा रहे जान खान सहित कई कलाकार गुरुवार को शो के प्रोड्यूसर के ऑफिस के सामने प्रदर्शन करने पहुंच गए और अपना पेमेंट मांगने लगे. बता दें कि यह सीरियल जी टीवी पर प्रसारित होता है. शो से जुड़े कलाकार काफी लंबे समय से अपना पेमेंट मांग रहे हैं. लेकिन हर बार उन्हें आश्वासन दे दिया जाता है. अभी तक उन्हें उनका पेमेंट नहीं मिला है.

अब कलाकारों के पास पैसे भी नहीं बचे हैं. अभिनेता जान खान ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा- प्रोड्यूसर हमारी कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं. हम आज पूरी तैयारी के साथ आए हैं. हमारी पूरी टीम ने मास्क और दस्ताने पहन पूरी सावधानी के साथ मौन विरोध प्रदर्शन किया. अब हमारे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं बचे हैं.

इसी सीरियल की अभिनेत्री वंदना विठलानी ने भी बताया था कि उनको काफी लंबे समय से पेमेंट नहीं मिला है. इस वजह से अब उनको राखी बनाकर बेचनी पड़ रही हैं. वंदना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा- मैंने राखी बनाना और उन्हें ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिया है. इससे ज्यादा कमाई तो नहीं हो रही है. लेकिन जो मिल रहा है, वही ठीक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here