Home टीवी अप्रैल फूल के दिन फांसी लगाकर दुनिया छोड़ गई थी ये अभिनेत्री,...

अप्रैल फूल के दिन फांसी लगाकर दुनिया छोड़ गई थी ये अभिनेत्री, लेकिन लोगों ने मौत की खबर को समझ लिया था अफवाह

593
0

कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की खबर जब आई थी तो किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था. हर कोई इस खबर को अफवाह समझ रहा था. प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल, 2016 को आत्महत्या की थी. 1 अप्रैल को जब उनकी मौत की खबर मीडिया में आने लगी तो लोगों ने अप्रैल फूल होने की वजह से इसे मजाक समझा था. लेकिन जब लोगों को पता चला कि यह खबर सच है तो सब हैरान रह गए थे.

प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई. प्रत्यूषा बनर्जी ने सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाया था. इसके बाद वह बिग बॉस 7 में भी नजर आईं थीं. सीरियल बालिका वधू के बाद प्रत्यूषा बनर्जी के पास कोई काम नहीं था. इसी वजह से वह छोटे-मोटे रोल करती थीं. हालांकि करियर और लव लाइफ में आ रही परेशानियों को वह झेल नहीं पाईं.

उस समय मीडिया में ऐसी खबरें आईं थीं कि उनकी लव लाइफ में परेशानी थी, इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. बता दें कि 2015 में प्रत्यूषा बनर्जी और निर्माता विकास गुप्ता के अफेयर की खबरें आईं थीं. लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद प्रत्यूषा बनर्जी का नाम अभिनेता और निर्माता राहुल राज सिंह के साथ जुड़ने लगा. बाद में ऐसी खबरें आईं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

प्रत्यूषा बनर्जी का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला था. जब उनका शव उतारा गया तो उनके माथे पर सिंदूर लगा हुआ था, जिससे यह अंदाजा लगाया गया कि वह अपने संबंधों और करियर को लेकर डिप्रेशन में थीं और उन्होंने इसी वजह से अपनी जान दे दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here