Home टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या से 12 दिन पहले की थी दोस्त...

अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या से 12 दिन पहले की थी दोस्त अविनाश से बात

859
0

पिछले कुछ समय में फिल्म और टीवी जगत से कई बुरी खबरें सामने आई हैं. कई सितारों ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली, तो कुछ कलाकार आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, जिस वजह से उन्होंने अपनी जान ले ली. बता दें कि 6 अगस्त को अभिनेता समीर शर्मा के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. हालांकि उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अभी तक समीर शर्मा की आत्महत्या करने के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

समीर शर्मा ने टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अभिनेता अविनाश सचदेव के साथ काम किया था. अविनाश सचदेव ने बताया कि उनकी समीर से 12 दिन पहले बात हुई थी और वह उनसे मिलना चाहते थे. अविनाश ने टेली टॉक इंडिया से कहा- 12 दिन पहले मेरी समीर से लगभग आधा घंटे बात हुई थी. मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा कि वह इस दुनिया में नहीं रहे.

अविनाश ने बताया कि हम लोग लॉकडाउन खत्म होने के बाद मिलने वाले थे. मेरी जब उनसे बात हुई थी तो वह बहुत पॉजिटिव लग रहे थे. उन्होंने ब्रेक लेने के बाद भी इंडस्ट्री में वापसी की थी, जो बहुत कम लोग ही कर पाते हैं. मैंने उनके साथ दो सीरियलों में काम किया. ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के अलावा उनके साथ हमने ‘आयुष्मान भव’ सीरियल भी शूट किया था. हम 2 साल में ही बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे.

अविनाश ने कहा- समीर को काम की कोई टेंशन नहीं थी. मुझे नहीं लगता कि पैसा, काम या डिप्रेशन जैसी चीजें उनके दिमाग में आई होगी. अकेला मैं भी रहता हूं, ऐसे में अकेले रहकर डिप्रेशन में आना मुझे समझ नहीं आता है. पुलिस के मुताबिक, समीर शर्मा ने 2 दिन पहले ही खुदकुशी कर ली थी. जब उनके घर से बदबू आने लगी तो चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here