Home टीवी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के तीन कलाकारों समेत 7 मेंबर निकले...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के तीन कलाकारों समेत 7 मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव, रुकी शो की शूटिंग

485
0

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक, इस शो के तीन कलाकारों समेत कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभिनेता सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस कोरोना की चपेट में आ गए. बता दें कि शो में सचिन त्यागी कार्तिक के पिता मनीष गोइंका का किरदार निभाते हैं. सचिन त्यागी ने खुद बताया कि उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सचिन त्यागी ने कहा- मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हम पूरी सावधानी के साथ शूटिंग कर रहे थे, लेकिन फिर भी हम इस वायरस के चपेट में आ गए. लेकिन हमें इसे सकारात्मक तरीके से लेना चाहिए. मुझमें इसके लक्षण नहीं थे, फिर भी मैंने टेस्ट करवा लिया.

अभिनेत्री स्वाति, कार्तिक की दादी के किरदार में नजर आती हैं. स्वाति ने कहा- मुझ में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं थे. हालांकि अब मैं ठीक हूं और अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रही हूं. जल्द ही मैं ठीक होकर काम पर वापस लौटूंगीं. बता दें कि शो की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है. इस बात की जानकारी शो के प्रोड्यूसर राज शादी ने दी.

साथ ही राज शादी ने यह भी बताया कि बीएमसी को पूरी जानकारी दे दी गई है और पूरे सेट का सैनिटाइजेशन भी किया गया है. साथ ही हम लगातार टीम के संपर्क में हैं और सभी की सेहत का पूरा ध्यान रख रहे हैं. हमारे लिए उनकी सेहत पहली प्राथमिकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here