Home टीवी कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में आने वाला है ट्विस्ट? सामने आया ‘ये...

कार्तिक-नायरा की प्रेम कहानी में आने वाला है ट्विस्ट? सामने आया ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नया प्रोमो

27
0

कोरोना वायरस महामारी के चलते टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग काफी लंबे समय तक बंद रही थी. हालांकि अब फिर से शूटिंग शुरू हो गई है. फैंस भी बेसब्री से नए एपिसोड्स देखने का इंतजार कर रहे हैं. अब सीरियलों के नए एपिसोड्स के प्रोमो भी सामने आने लगे हैं. सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड 13 जुलाई से टीवी पर टेलीकास्ट होने लगेंगे. हाल ही में इस सीरियल का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है.

नए प्रोमो को देखकर तो साफ पता चल रहा है कि जल्द ही शो में कोई बड़ा बदलाव आने वाला है. वीडियो में कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान कह रहे हैं कि नायरा ने उनकी जिंदगी में अहम रोल निभाया है और उन्हें इस बात का एहसास है कि वह लंबे समय से उनसे दूर रहे हैं. ऐसे में अब कार्तिक वादा कर रहे हैं कि वह नायरा के संग वापस आ रहे हैं. साथ में उन्होंने यह भी कहा कि अब इस प्रेम कहानी में बड़ा बदलाव आने वाला है.

फैंस नए प्रोमो को देखकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं यह जानने के लिए कि आखिर नायरा और कार्तिक की लव स्टोरी में क्या नया ट्विस्ट आने वाला है. बता दें कि सीरियल में नायरा का किरदार शिवांगी जोशी और कार्तिक का किरदार मोहसिन खान निभा रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. इससे पहले सीरियल का जो प्रोमो सामने आया था, उसमें दिखाया गया कि नायरा जुड़वा बहनों का रूप लेने जा रही हैं.

बता दें कि यह सीरियल लगभग 11 सालों से फैंस का मनोरंजन करता आ रहा है और टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. अब इस शो के नए एपिसोड्स सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले हैं. शिवांगी जोशी से पहले हिना खाने सीरियल की लीड एक्ट्रेस थीं. वह अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाती थीं. इस शो में शिवांगी जोशी हिना खान की बेटी नायरा का किरदार निभा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here