Home फीचर इस धाकड़ अभिनेता ने डरते-डरते लड़की को किया था प्रपोज, 6 महीने...

इस धाकड़ अभिनेता ने डरते-डरते लड़की को किया था प्रपोज, 6 महीने बाद मिला था जवाब, आज उसके साथ जी रहा है खुशहाल जिंदगी

134
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे लव मैरिज करते हैं. इन सितारों की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं होती. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने डरते-डरते एक लड़की को प्रपोज किया था. उस लड़की ने 6 महीने बाद अभिनेता के प्रपोजल का जवाब दिया था. लेकिन आज ये अभिनेता उस लड़की से शादी कर खुशहाल जिंदगी जी रहा है.

हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित के बारे में. यश का असली नाम नवीन कुमार गोंडा है. यश कन्नड़ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है. यश ने कभी नहीं सोचा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली लड़की से शादी करेंगे. यश और राधिका की मुलाकात एक सेट के दौरान हुई थी. उन दिनों राधिका टीवी सीरियल ‘नंदा गोकुल’ में काम कर रही थी. 2012 में फिल्म में साथ काम करते हुए दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों का एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए.

मन ही मन राधिका यश को चाहने लगी थी. यस ने राधिका को रोमांटिक अंदाज ने प्रपोज किया. उन्होने वैलेंटाइन डे के मौके पर राधिका को प्रपोज करने की ठान ली. उन्होंने वैलेंटाइन डे के दिन राधिका को कॉल किया और उनका प्लान पूछा. यश ने राधिका को प्रपोज करने के लिए उनके पसंद के तोहफे खरीदे. लेकिन राधिका को देने की बजाय उन्हें गाड़ी में रखा. जब राधिका अपनी गाड़ी में गई तो उन्हें गिफ्ट के साथ एक कार्ड मिला. जिस पर लिखा हुआ था- हैप्पी वैलेंटाइन डे.

राधिका समझ गई कि यह गिफ्ट उन्हें यश ने दिए हैं. लेकिन इस बारे में दोनों ने बात नहीं की. बाद में एक दिन फोन पर यश ने हिम्मत जुटाकर राधिका को शादी के लिए प्रपोज किया. लेकिन राधिका ने जवाब देने में 6 महीने लिए. 12 अगस्त 2016 को राधिका और यश की सगाई गोवा में हुई और 9 दिसंबर 2016 को एक प्राइवेट फ्गशन में दोनों ने शादी की. आज राधिका और यश खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here