Home फिल्मी खबरें विद्युत जामवाल की फिल्म ‘यारा’ का ट्रेलर रिलीज, चार दोस्तों की है...

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘यारा’ का ट्रेलर रिलीज, चार दोस्तों की है कहानी

26
0

30 जुलाई को फ्रेंडशिप डे के मौके पर जी5 पर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म ‘यारा (Yaara)’ रिलीज होगी, जिसका निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को जी5 ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अभिनेत्री श्रुति हासन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है.

vidhyut jammwal film yaara trailer

इस फिल्म में श्रुति हासन और विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अमित साध और विजय शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में विद्युत जामवाल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. साथ ही वह श्रुति हासन (Shruti Hasan) के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे. इस फिल्म में चार अपराधियों के बीच दोस्ती की कहानी दिखाई जाएगी.

फिल्म (Yaara) के ट्रेलर में फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की कहानी के बारे में बताया गया है, जो बड़े होकर दोस्त बनते हैं और फिर दोस्ती के लिए कठिन परीक्षा से गुजरते हैं. फिल्म के अभिनेता विद्युत जामवाल ने बताया कि यह दोस्तों की कहानी है. यह फिल्म फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में चारों पात्रों से आप जुड़ाव महसूस करेंगे. यह फिल्म 2011 में आई फ्रेंच फिल्म ‘गैंग स्टोरी’ का रीमेक है.

फिल्म यारा से सबको बहुत उम्मीदें हैं. बता दें कि विद्युत जामवाल की आखिरी फिल्म कमांडो 3 थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. फैंस विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म यारा (Yaara) को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. ट्रेलर देखने के बाद तो फैंस में और भी ज्यादा उत्साह बढ़ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here