Home फिल्मी खबरें सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर शुरू हुआ काम, निखिल आनंद होंगे...

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर शुरू हुआ काम, निखिल आनंद होंगे निर्देशक

33
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक बायोपिक बनाई जा रही है, जिसको हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. निर्माताओं ने फिल्म को 2022 में रिलीज करने की योजना बनाई है. कथित तौर पर फिल्म को आम जनता की फंडिंग द्वारा वित्तपोषित किया जाएगा. इसके लिए सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक पेज भी बनाया जाएगा.

खबरों के मुताबिक, इस बेनाम परियोजना का निर्देशन निखिल आनंद करेंगे. निखिल आनंद ने इस बारे में कहा- इस तथ्य को स्वीकार करना बहुत ही दर्दनाक है कि सुशांत शारीरिक रूप से अब हमारे साथ नहीं है. वह हर आम आदमी के लिए एक प्रेरणा थे, जो बड़ा बनना चाहते थे. वह एक उत्कृष्ट कलाकार ही नहीं बहुत ही बुद्धिमान इंसान होने के साथ-साथ एक महान शख्स भी थे.

आनंद ने कहा- मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी होंगे, खुश होंगे. उनके ऊपर मेरी फिल्म एक श्रद्धांजलि होगी और सिनेमाई दुनिया में उन्हें अमर बनाने के लिए अब यह मेरा सपना है. मुझे उम्मीद है कि यह अधिक से अधिक लोगों को उद्योग का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेगा और एक बदलाव लेकर आएगा. इससे नकारात्मकता कम होगी और शायद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर प्रतिभा को तरजीह दी जाएगी.

आनंद फिल्म को बेहतर बनाने के लिए सुशांत के परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने की भी योजना बना रहे हैं. बता दें कि निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने भी सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म की बनाने की घोषणा की थी. उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया था, जिसका नाम सुसाइड और मर्डर है. पोस्टर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here