Home बॉलीवुड जिंदा इंसान की तारीफ कोई नहीं करता, मरने के बाद ही लोग...

जिंदा इंसान की तारीफ कोई नहीं करता, मरने के बाद ही लोग कद्र करते हैं, जरीन खान ने बयां किया दर्द

32
0

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने बुधवार को अपने दिमाग में चल रहे अपने विचारों को अपने फैंस के साथ साझा किया. उन्होंने पूछा कि जब लोग जिंदा होते हैं, तब कोई उनकी सराहना क्यों नहीं करता. किसी को उनकी कदर नहीं होती. जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा- इस समय मेरे दिमाग में बहुत ढेर सारे क्यों हैं…. दुनिया को अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है क्यों?

जरीन खान ने आगे लिखा- जीवित रहने पर कोई उनकी सराहना क्यों नहीं करता? जितना मरने के बाद की जाती है. लोगों को किसी के जीवन की परवाह क्यों नहीं है? मरने के बाद उस पर सबके विचार और राय आने लगती है. क्यों एक जीनियस व्यक्ति की पहचान मानसिक रूप से अस्थिर होने के रूप में की जा रही है? क्यों सोशल मीडिया आपकी खुशी और दुख की पहचान करने वाला टूल बन गया है?

https://www.instagram.com/p/CB0FOU-pVB0/?utm_source=ig_embed

अभिनेत्री ने आगे लिखा- यह दुनिया इतनी क्रूर क्यों है? किसी व्यक्ति की मौत अब केवल व्यवसाय या टीआरपी की वजह बन कर रह गई है, ऐसा क्यों है? क्यों? आखिर क्यों? क्यों…..क्यों…. क्यों? जरीन खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कई दिनों बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उन्होंने अवाद में आकर ऐसा कदम उठाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. लोगों से पूछताछ की जा रही है. अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने की सही वजह का पता नहीं चला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here