Home फीचर कभी पक्की दोस्त हुआ करती थी रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा, यश...

कभी पक्की दोस्त हुआ करती थी रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा, यश चोपड़ा की वजह से रिश्ते में आ गईं दूरियां

115
0

इस बात में कोई शक नहीं है कि सिनेमा जगत में रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं, उतनी जल्दी टूट भी जाते हैं. पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है. लेकिन इस इंडस्ट्री में भी गुटबाजी देखने को मिलती है. अक्सर फिल्मों में एक ही अभिनेत्री लीड रोल में नजर आती है. लेकिन जब किसी फिल्म में एक से ज्यादा अभिनेत्री लीड रोल में हो तो उनके बीच झगड़े और मनमुटाव की खबरें आने लगती हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो कि कभी पक्की दोस्त हुआ करती थी. लेकिन एक निर्देशक की वजह से उनके रिश्ते में दूरियां आ गई.

हम जिन अभिनेत्रियों की बात कर रही है वो जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा है. 90 के दशक में रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की गिनती टॉप एक्ट्रेस की जाती थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और दोनों के बीच दोस्ती काफी गहरी थी. लेकिन दोनों की दोस्ती को जल्दी ही दुनिया की नजर लग गई. बता दें कि रानी मुखर्जी, अभिनेत्री काजल की कजिन सिस्टर है. रानी फिल्म इंडस्ट्री में अकेली नहीं है, उनके कजिन भाई अयान मुखर्जी बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने निर्देशक हैं.

जबकि प्रीति जिंटा का बैकग्राउंड फिल्मी नहीं है. प्रीति खुद को इन इंडस्ट्री से बाहर का मानती हैं. रानी मुखर्जी से गहरी दोस्ती के बाद भी प्रीति जिंटा को हमेशा ऐसा लगता था कि वो ऐश्वर्या के ज्यादा करीब हैं. दरअसल रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय दोनों अपने करियर के शुरुआती दौर में एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त थी. उस समय रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और ऐश्वर्या की दोस्ती अच्छी थी.

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कंपटीशन के चलते तीनों की दोस्ती में दरार आ गई. आज यह तीनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे की सिर्फ पूर्व को-एक्ट्रेस बनकर ही रह गई हैं. धीरे-धीरे कर रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा के बीच दोस्ती खत्म होने लगी. दोनों को एक-दूसरे की तारीफ भी पसंद नहीं आती. एक बार जब यश चोपड़ा ने प्रीति जिंटा को बेस्ट एक्ट्रेस कह दिया था, तो रानी मुखर्जी को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. रानी ने सबके सामने कह दिया था कि कभी भी दो एक्ट्रेस दोस्त नहीं हो सकती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here