Home फीचर ना तो है खुद की कोई औलाद, ना है पति तो फिर...

ना तो है खुद की कोई औलाद, ना है पति तो फिर कौन होगा रेखा की संपत्ति का वारिस?

90
0

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा. लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. रेखा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही. लेकिन इसके बावजूद भी देखा अकेली है, रेखा के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. रेखा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है. लेकिन अक्सर लोगों के मन में यह सवाल आता है कि रेखा के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा रेखा के ना ही पति है और ना ही कोई औलाद. आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से

मीडिया की खबरों के मुताबिक रेखा अपना ज्यादातर समय अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ बिताती हैं. फरजाना हर समय उनके साथ नजर आती हैं. रेखा किसे सेक्रेटरी फरजाना उनका हमेशा ख्याल रखती हैं. खबरों की मानें तो रेखा अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा सेक्रेटरी फरजाना को देंगी और कुछ चैरिटी में दान करेंगी. रेखा का कहना है कि वह अपने पैसों को उस चैरिटी में देंगी जिस इसकी सख्त जरूरत है.

रेखा अपनी मेहनत से कमाए गए पैसों को जरूरतमंद बच्चों और बड़े बुजुर्गों को देना चाहती हैं. फरजाना बीते 32 सालों से रेखा के साथ रह रही हैं और उनके सुख-दुख में उनका साथ देती हैं. खबरों की मानें तो केवल फरजाना ही रेखा के बेडरूम तक जा सकती हैं. किसी और को रेखा के बेडरूम में जाने की इजाजत नहीं है. कई बार दोनों के संबंधों को लेकर अटकलें भी लगाई गई हैं, लेकिन रेखा के लिए फरजाना सब कुछ सहती आई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here