Home फीचर जब शाहरुख और सलमान के बीच लड़ाई की वजह बनी ये अभिनेत्री,...

जब शाहरुख और सलमान के बीच लड़ाई की वजह बनी ये अभिनेत्री, हुआ था खूब हंगामा

186
0

सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं. इन दोनों सितारों पर भी काफी अच्छी दोस्ती भी देखने को मिलती है. लेकिन बहुत ही कम को इस बारे में पता होगा कि एक अभिनेत्री की वजह से इन दोनों सितारों के बीच लड़ाई भी हुई थी और इस कारण काफी हंगामा भी हुआ था.

इन दोनों सितारों के बीच लड़ाई का कारण कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की पूर्व प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय थी. एक समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख और सलमान की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी. पर एक समय ऐसा भी आया जब जिगरी दोस्त कहे जाने वाले सलमान और शाहरुख के बीच दुश्मनी हो गई. दोनों के बीच दुश्मनी काफी बढ़ गई थी और इनको देखकर ऐसा लगता था कि दोनों के बीच कभी सुलह नहीं हो पाएगी.

हालांकि दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां खत्म हो गई और दोनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बन गए. 90 के दशक के अंत में और 2000 की शुरुआत में सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के किस्से अखबारों की सुर्खियां रहते थे. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि फिल्म चलते-चलते के लिए रानी मुखर्जी से पहले ऐश्वर्या को साइन किया गया था. ऐसा बताया जाता है कि जब शाहरुख की इस फिल्म का मुहूर्त शॉट हो रहा था. तब सलमान ने वहां पहुंचकर इसे रोकने की पूरी कोशिश की थी.

सलमान ने सीन भी क्रिएट किए. सलमान ने शाहरुख पर आरोप लगाया था कि वे उनकी तत्कालिक प्रेमिका ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ज्यादा फ्रेंडली हो रहे हैं. हालांकि बाद में इस पूरे मामले पर शाहरुख खान ने सफाई भी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here