Home फीचर जब कृति सेनन को डांस करता देख जमकर तालियां पीट रहे थे...

जब कृति सेनन को डांस करता देख जमकर तालियां पीट रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हो रहा है वायरल

109
0

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘राब्ता’ में एक साथ काम किया था. इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के दौरान ही सुशांत और कृति के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में रही थीं. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते थे. लेकिन कुछ साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. सुशांत और कृति का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो एक अवॉर्ड शो का है जिसमें कृति सेनन सुशांत के बगल में बैठी मुस्कुरा रही थीं. इसी दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने कृति से पूछा कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है. तो कृति ने कंगना रनौत का नाम लिया. इसके बाद करण जौहर ने कृति से कंगना के गाने लंदन ठुमकदा परडांस करने के लिए कह दिया. पहले तो कृति थोड़ा सा शर्माने लगीं. लेकिन फिर उन्होंने अपने डांस मूव्स से लोगों को खूब एंटरटेन किया.

https://www.instagram.com/p/CCIerzUhF8Y/?utm_source=ig_web_copy_link

जब कृति डांस करने लगती हैं तो सुशांत जोर-जोर से उनकी हूटिंग करते हैं. सुशांत के चेहरे पर इस वीडियो में एक अलग ही खुशी नजर आ रही है. सुशांत की मुस्कान की वजह से ही यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सुशांत को फैंस उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. इसी वजह से सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

कृति सेनन सुशांत के निधन के बाद से बहुत दुखी हैं. वह अक्सर सुशांत की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. कृति सेनन सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुईं थीं. बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अभी तक उनके आत्महत्या करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here