Home फीचर कभी 250 रुपए थी सुशांत सिंह की कमाई, 6 लोगों के साथ...

कभी 250 रुपए थी सुशांत सिंह की कमाई, 6 लोगों के साथ शेयर करते थे एक कमरा

566
0

बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच इस दुनिया में नहीं हैं. 14 जून को उन्होंने खुदकुशी कर ली थी. सुशांत के करोड़ों फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ है. सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है.

बता दें कि सुशांत बहुत ही मेहनती और नेकदिल इंसान थे. उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में कदम रखा. सुशांत ने अपनी पहली ही फिल्म से सारे लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. वह लगातार कड़ी मेहनत करते गए और सफलता अर्जित करते गए. सुशांत पढ़ाई में भी बहुत अच्छे थे. वह इंजीनियरिंग छोड़ एक्टिंग में आए.

बता दें कि सुशांत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे तो वह 6 लोगों के साथ एक कमरे में रहते थे और उन्हें एक नाटक के लिए 250 रुपए मिलते थे. सुशांत ने शुरुआती दिनों में बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाई, जिस से हुई कमाई से उन्होंने एक बाइक खरीदी थी. सुशांत को सीरियल किस देश में है मेरा दिल से पहला ब्रेक मिला. इसके बाद वह सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका में नजर आए, जिससे वह घर-घर में पॉपुलर हो गए.

सुशांत ने 2013 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा. 2016 में सुशांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म छिछोरे ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया था. हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि इतना हंसमुख और खुशमिजाज व्यक्ति कैसे सुसाइड कर सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here