Home फीचर इस हसीना को आपत्तिजनक हालत में पिता ने पकड़ लिया था रंगे...

इस हसीना को आपत्तिजनक हालत में पिता ने पकड़ लिया था रंगे हाथ, फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

79
0

फिल्मी सितारों के लिए किसी के साथ अफेयर रखना, लिव इन रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. इन सितारों के लिए यह सब आम बात है. लेकिन हमारे समाज में इसे गलत माना जाता है. आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे उसके पिता ने आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ा था.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की. बॉलीवुड में अपने डेब्यू से सनी लियोनी ने तहलका मचा दिया था. बता दें कि पहले वो एक पोर्न स्टार हुआ करती थी. जब सनी ने बॉलीवुड में अभिनेत्री के रूप में कदम रखा, तब वह इस इंडस्ट्री से दूर हो चुकी थीं. एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातें बताई थी. इस इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने ये भी बताया कि वो आपत्तिजनक हालत में अपने पिता द्वारा पकड़ी गई थी.

सनी ने बताया कि टीनएज में उनका दिल टूटा था. जब उनकी फैमिली मिशीगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी. यहां एक साल रहने के बाद उनका एक लड़के से अफेयर हो गया. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. दोनों रोज मिलते थे. इंटरव्यू में सनी ने आगे बताया कि एक बार वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी हालत में थी कि पिता ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था. उस समय सनी काफी डर गई थी.

सनी लियोनी ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता उस लड़के को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. बता दें कि सनी लियोन पंजाबी सिख परिवार में जन्मी है. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी लियोन के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं. साल 2011 में दोनों ने शादी की थी. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here