Home फीचर शराब के नशे में शूटिंग पर इस अभिनेता ने कर दी थी...

शराब के नशे में शूटिंग पर इस अभिनेता ने कर दी थी गंदी हरकत, निकल पड़ी थी काजल अग्रवाल की चीख

229
0

काजल अग्रवाल को भले ही बॉलीवुड फिल्मों में कुछ खास सफलता ना मिली हो, लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. काजल अग्रवाल ने साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. बता दें कि फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल के साथ एक ऐसी घटना हुई थी, जिससे वह काफी डर गईं थीं और उनकी चीख निकल पड़ी थी.

दरअसल, इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को उनके को-स्टार ने कमर में हाथ लगाकर जोर से दबोच लिया था, जिसकी वजह से वह डर गईं और उनके मुंह से चीख निकल पड़ी. फिल्म दो लफ्जों की कहानी में रणदीप हुड्डा ने एक शराबी की भूमिका निभाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने काजल की कमर को जोर से पकड़ कर खींचा तो दर्द के मारे काजल की चीख निकल गई थी. हालांकि असिस्टेंट डायरेक्टर ने तुरंत सारी सिचुएशन संभाल ली और अभिनेता को वहां से हटने के लिए कह दिया. थोड़ी देर में जब काजल नॉर्मल हो गईं, तब इस सीन की शूटिंग पूरी हो पाई थी.

बता दें कि रणदीप हुड्डा को भी एक सीन में काजल अग्रवाल को किस करना था. लेकिन उन्होंने यह सब अचानक कर दिया, जिससे काजल परेशान हो गईं थीं और उन्होंने बाद में डायरेक्टर से सीन को डिलीट करने के लिए भी कहा था. ऐसा कहा जाता है कि काजल अग्रवाल ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के लिए कंफर्टेबल नहीं थीं. हालांकि यह सीन फिल्म में दिखाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here