Home फीचर जब मुकेश अंबानी के बेटे के सामने बंद हो गई शाहरुख खान...

जब मुकेश अंबानी के बेटे के सामने बंद हो गई शाहरुख खान की बोलती, जानें ऐसा क्या हुआ था

104
0

अंबानी खानदान भारत का सबसे नामी-गिरामी और अमीर खानदान है. अंबानी परिवार के बॉलीवुड स्टार्स से काफी अच्छे रिश्ते हैं. जब भी अंबानी परिवार में खुशी का अवसर होता है तो बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होते हैं. बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान और अंबानी फैमिली के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

शाहरुख खान अपनी हाजिर जवाबी के लिए काफी मशहूर है. वे अक्सर स्टेज शो और पार्टी को होस्ट करते हुए नजर आ जाते हैं. एक शो को होस्ट करते हुए शाहरूख खान ने मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत से एक सवाल पूछा था. लेकिन अनंत अंबानी का जवाब सुनकर शाहरुख खान की बोलती बंद हो गई थी.

साल 2017 में रिलायंस इंडस्ट्री की 40वीं सालगिरह के मौके पर ग्रैंड पार्टी को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. इस पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए. पार्टी में मुकेश अंबानी के बच्चे अनंत, आकाश और ईशा अंबानी शाहरुख खान से मिले. इस पार्टी को होस्ट करते हुए शाहरूख खान ने अनंत अंबानी से उनकी पहली कमाई के बारे में पूछा? जब अनंत ने शाहरुख के सवाल का जवाब दिया तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. अनंत ने शाहरुख खान को जवाब दिया- आप रहने ही दीजिए, अगर मैंने अपनी फर्स्ट सैलरी आपको बता दी तो आप थोड़ा शर्मसार हो जाओगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here