Home फीचर जब संजय दत्त ने सरेआम सलमान को जड़ दिया था तमाचा, वजह...

जब संजय दत्त ने सरेआम सलमान को जड़ दिया था तमाचा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

135
0

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती है. सलमान खान भी उन्हीं में से एक है. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान जब किसी से दोस्ती करते हैं तो उसे सच्चे दिल से निभाते हैं. एक समय सलमान और संजय दत्त की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी. लेकिन किसी कारण से सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती में दरार आ गई थी. यहां तक कि संजय दत्त ने सलमान खान को थप्पड़ तक मार दिया था.

दरअसल ये बात तब सामने आई थी, जब संजय दत्त की फिल्म बायोपिक संजू का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर के बीच में एक ऐसा सीन दिखाया गया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर सलमान खान को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे थे. इस फिल्म में अभिनेता जिम सर्भ ने सलमान खान का किरदार निभाया था. हालांकि संजय दत्त और सलमान की दोस्ती में दरार आने का किस्सा बहुत पुराना है.

साल 2011 में संजय दत्त के घर पर एक पार्टी रखी गई थी. ये पार्टी संजय दत्त की पत्नी मान्यता के जन्मदिन के मौके पर दी गई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे मौजूद थे. सलमान खान भी इस पार्टी में शरीक होने पहुंचे थे. इसी पार्टी से ही दोनों की दोस्ती में दरार आ गई.

दरअसल सलमान खान का किसी बात को लेकर निर्देशक बंटी वालिया से झगड़ा हो गया और बात बहुत ज्यादा बढ़ गई. संजय दत्त की पत्नी ने बीच में आकर दोनों का बीच-बचाव किया. लेकिन गुस्से में सलमान खान ने मान्यता को ही बुरा भला कह दिया. सलमान खान के इस बर्ताव को संजय दत्त सहन नहीं कर पाए और उन्होंने गुस्से में सलमान खान को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि दोनों की दोस्ती में ये दरार ज्यादा दिनों तक नहीं रही. फिर से सलमान खान और संजय दत्त के बीच दोस्ती हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here