Home फीचर जब संजय दत्त की इस हरकत से परेशान होकर पड़ोसियों ने आधी...

जब संजय दत्त की इस हरकत से परेशान होकर पड़ोसियों ने आधी रात को बुला ली थी पुलिस, फिर….

237
0

संजय दत्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं, जिनकी लोकप्रियता आज भी बहुत ज्यादा है. हालांकि इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी में काफी बवाल मचा हुआ है. संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके इलाज के लिए वह लंदन गए हैं. संजय दत्त के फैंस उनको लेकर काफी चिंतित हैं और उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

संजय दत्त की जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही है. उन्हें काफी उतार-चढ़ाव देखने पड़े. संजय दत्त का पुलिस स्टेशन से पुराना नाता रहा है. संजय दत्त को काफी समय तक जेल में भी रहना पड़ा था. बता दें कि एक बार संजय दत्त के पड़ोसी उनकी हरकतों से इतना परेशान हो गए थे कि पड़ोसियों ने आधी रात को ही पुलिस बुला ली थी और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

दरअसल, संजय दत्त ने एक बार रात में पार्टी की थी. पार्टी में काफी तेज संगीत बज रहा था, जिस वजह से पड़ोसी परेशान हो गए. पड़ोसियों ने संजय दत्त के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी, जिसके बाद पुलिस वालों ने संजय दत्त को वार्निंग दे दी थी. संजय दत्त के पड़ोसियों ने पहले उन्हें इस बारे में चेतावनी भी दी थी. हालांकि संजय दत्त जब नहीं माने. तब मजबूरन पड़ोसियों को पुलिस का सहारा लेना पड़ा. ऐसा एक नहीं बल्कि कई बार हुआ. 2009 में भी संजय दत्त के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here