Home फीचर जब सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए इस बड़े डायरेक्टर को...

जब सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए इस बड़े डायरेक्टर को सरेआम जड़ दिया था तमाचा, फिर पहुंच गए थे….

84
0

सलमान खान अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. सलमान का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ झगड़ा भी हुआ है. जो सलमान से पंगा लेता है, उसका करियर बर्बाद हो जाता है. कई बार सलमान ने बॉलीवुड सितारों को थप्पड़ भी मारा है. फिर भी कोई सलमान का कुछ नहीं बिगाड़ पाता. लेकिन शुरुआती करियर में सलमान ने एक डायरेक्टर को थप्पड़ मार दिया था, जिस वजह से लेने के देने पड़ गए थे और उन्हें माफी तक मांगी पड़ी थी.

यह बात 1999 की है, जब सलमान ऐश्वर्या को डेट कर रहे थे और उस समय ऐश्वर्या जाने-माने डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म ताल में काम कर रही थीं. सलमान चाहते थे कि ऐश्वर्या सुभाष घई की फिल्में काम ना करें. लेकिन ऐश्वर्या इतने बड़े डायरेक्टर के साथ फिल्म करने का मौका अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती थीं. इसी वजह से वह अपनी जिद पर अड़ी रहीं और उन्होंने सलमान को साफ कह दिया कि चाहे कुछ भी हो वो सुभाष घई के साथ फिल्म जरूर करेंगी.

This image has an empty alt attribute; its file name is salman-khan-subhash-ghai.jpg

इसी वजह से सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. ऐश्वर्या को तो सलमान ने कुछ नहीं कहा. लेकिन उन्होंने अपना सारा गुस्सा सुभाष घई पर उतार दिया. सलमान बेहद गुस्से में सुभाष घई की फिल्म के सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने डायरेक्टर को काफी खरी-खोटी सुनाई.

सुभाष घई सलमान की बातों से नाराज हो गए और उन्होंने सलमान का कॉलर पकड़ लिया, तभी सलमान ने सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था. लेकिन यह गलती सलमान को बहुत महंगी पड़ी. सलमान के पिता सलीम खान अपने बेटे को लेकर सुभाष घई के पास पहुंचे और उनसे माफी मंगवाई, जिसके बाद यह झगड़ा खत्म हुआ. सुभाष घई और सलमान खान ने कुछ सालों बाद कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here