Home फीचर अपनी इस गर्लफ्रेंड के लिए सुनील शेट्टी से भी माफी मांगने पहुंच...

अपनी इस गर्लफ्रेंड के लिए सुनील शेट्टी से भी माफी मांगने पहुंच गए थे सलमान खान, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप

398
0

सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनके गुस्से के बारे में भी सब जानते हैं. सलमान से कोई भी पंगा नहीं लेना चाहता. कई ऐसे सितारे रहे हैं, जिनको सलमान से पंगा लेना भारी पड़ा और उनका करियर तबाह हो गया. क्या आपने कभी यह सुना है कि सलमान ने कभी किसी से माफी मांगी हो. आज की तारीख में तो सलमान से कोई ऐसी उम्मीद नहीं कर सकता. लेकिन एक समय सलमान ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड सोमी अली की वजह से सुनील शेट्टी से माफी मांगी थी.

दरअसल, 1992 में सुनील शेट्टी की फिल्म बलवान रिलीज हुई थी, जिसको खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद एक फिल्ममेकर ने सुनील शेट्टी के साथ सोमी अली को अपनी फिल्म का ऑफर दिया था. लेकिन उस समय सोमी अली ने सुनील शेट्टी के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. यह बात तब की है, जब सोमी अली ने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था. वह सलमान की गर्लफ्रेंड के रूप में जानी जाती थीं.

लेकिन कुछ ही दिनों में पासा पलट गया और सुनील शेट्टी की वक्त हमारा है, दिलवाले जैसी फिल्में रिलीज हुईं जिसकी वजह से वह स्टार बन गए और सोमी अली अच्छी स्क्रिप्ट ही ढूंढ रहीं थीं. इसके बाद 1994 में डायरेक्टर संजय खन्ना अपनी फिल्म ‘अंत’ के लिए सुनील शेट्टी के साथ सोमी अली को कास्ट करना चाहते थे. इस बार सुनील शेट्टी ने सोमी के साथ फिल्म करने से मना कर दिया.

ऐसे में सलमान खान को बीच में आना पड़ा और सोमी अली के लिए सलमान खान ने सुनील शेट्टी से माफी मांगी और उन्हें फिल्म ‘अंत’ में काम करने के लिए राजी किया. तब जाकर सुनील शेट्टी सोमी अली के साथ फिल्म अंत करने के लिए मान गए. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई. लेकिन ‘अंत’ की सफलता का क्रेडिट भी सुनील शेट्टी अपने एक्शन सींस की वजह से ले गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here