Home फीचर अमिताभ को रेखा के साथ ऐसी हालत में देख फूट-फूट कर रोने...

अमिताभ को रेखा के साथ ऐसी हालत में देख फूट-फूट कर रोने लगी थीं जया बच्चन, हो गई थी बुरी हालत

149
0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड सितारों पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं. लेकिन बच्चन फैमिली इस पूरे मामले से दूरी बनाए हुए है. बच्चन परिवार की तरफ से इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा गया, जिस वजह से फैंस उन पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर वह क्यों चुप्पी साधे हुए हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें तो खूब चर्चा में रहती थीं. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया. हालांकि अमिताभ की शादी पहले ही जया बच्चन से हो चुकी थी. आज हम आपको फिल्म मुकद्दर का सिकंदर से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं, जब अमिताभ को रेखा के साथ देख कर जया बच्चन फूट-फूट कर रोने लगीं थीं.

रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. रेखा ने बताया था कि फिल्म मुकद्दर का सिकंदर देखने के लिए पूरी फैमिली प्रोजेक्शन रूम में बैठी थी. जया सबसे आगे वाली लाइन में बैठी थीं और अमिताभ और उनके पेरेंट्स पीछे वाली लाइन में थे. रेखा ने बताया था कि वह जया को अच्छी तरह से देख पा रही थीं. जब फिल्म में हमारे लव सीन आए तो जया की आंखों में आंसू आ गए थे.

रेखा ने यह भी कहा था कि इस घटना से एक हफ्ते बाद हर कोई मुझसे यह कह रहा था कि अमिताभ ने अपने प्रोड्यूसरों को साफ कह दिया है कि वह मेरे साथ काम नहीं करेंगे. हर कोई मुझसे यह कह रहा था, लेकिन उन्होंने मुझसे कभी कुछ नहीं कहा. मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस बारे में कोई बात नहीं करूंगा… मुझसे इस बारे में कभी कुछ मत पूछना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here