Home फीचर रेप सीन की शूटिंग के दौरान जीनत अमान के साथ इस अभिनेता...

रेप सीन की शूटिंग के दौरान जीनत अमान के साथ इस अभिनेता ने कर डाली थी ऐसी हरकत, बुरी हो गई थी अभिनेत्री की हालत

117
0

फिल्मों में रेप सीन का दिखाया जाना आम बात है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन रेप सीन को सूट करते वक्त कलाकारों को कितनी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ रेप सीन शूट करते हुए अभिनेता ने ऐसी हरकत कर दी थी कि अभिनेत्री का बुरा हाल हो गया था.

हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान की. जीनत अमान ने फिल्मों में बदलाव का दौर शुरू किया. हिंदी सिनेमा में बदलाव लाने वाली अभिनेत्री जीनत अमान ही है. जब जीनत अमान 13 साल की थी, तभी उनके पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे. 18 साल की उम्र में ही जीनत अमान जर्मनी से मुंबई आ गई. मुंबई आने के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. पढ़ाई पूरी करने के बाद जीनत ने फेमिना मैगजीन में बतौर पत्रकार काम करना शुरू किया. लेकिन उनका इस काम में मन नहीं लगा और उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया.

1971 में जीनत अमान ने फिल्म हलचल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में जीनत ने कई बोल्ड सीन दिए और अपनी एक अलग पहचान बनाई. फिल्म इंसाफ का तराजू जीनत अमान के लिए सबसे बड़ी फिल्म रही. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें एक रेप सीन करना था. फिल्म में अभिनेत्री के साथ राज बब्बर भी थे. यह सीन जीनत अमान को राज बब्बर के साथ ही करना था.

जीनत अमान उस समय की मशहूर अभिनेत्री थी, जबकि राज बब्बर बिल्कुल नए हीरो थे. शूटिंग के दौरान वह काफी नर्वस हो जाते थे, जीनत राज बब्बर को देखकर समझ गई कि वह इस सीन को करने में सहज नहीं है, जिसके बाद अभिनेत्री ने उनके साथ रेप सीन की रिहर्सल की. रेप सीन में राज ने जीनत के साथ काफी जबरदस्ती की और हाथा-पाई भी की. लेकिन जीनत ने इसके लिए उफ़ तक नहीं कहा. शूटिंग के दौरान जीनत अमान को चोट भी लगी. लेकिन वह सीन शूट होने तक बिल्कुल शांत रही. रिलीज होने के बाद यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here