Home फीचर जब शिल्पा शेट्टी को मंदिर के पुजारी ने सबके सामने कर दिया...

जब शिल्पा शेट्टी को मंदिर के पुजारी ने सबके सामने कर दिया था KISS, मच गया था बवाल

203
0

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी को फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है. आज हम आपको शिल्पा शेट्टी से जुड़े पांच बड़े विवादों के बारे में बताने वाले हैं, जिनको जानकर आपको भी काफी हैरानी होगी.

पहला विवाद

जैसा कि आप सब जानते होंगे कि शिल्पा शेट्टी आईपीएल में खेलने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स की मालकिन थी. एक समय उन पर आईपीएल में मैच फिक्सिंग करवाने के आरोप लगे थे, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी पर एफआईआर दर्ज की गई थी. लेकिन शिल्पा के खिलाफ पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिला. जिस कारण उन्हें छोड़ दिया गया.

दूसरा विवाद

एक समय अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में बनी रहती थी. लेकिन अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से अचानक से शादी करके शिल्पा शेट्टी को तगड़ा झटका दिया. जिसके बाद शिल्पा ने मशहूर व्यापारी तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता राज कुंद्रा से शादी की. इतना ही नहीं राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर उनकी जिंदगी को खराब करने के आरोप भी लगाए थे.

तीसरा विवाद

शिल्पा शेट्टी की यह तस्वीर काफी पुरानी है, जो कि एक समय काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में हॉलीवुड के अभिनेता रिचर्ड गेयर उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर 2007 में होने वाले एक इवेंट की थी. हालांकि यह तस्वीर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इस तस्वीर को लेकर शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेयर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी.

चौथा विवाद

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी एक्सटॉरशन के केस में जेल भी गए थे. इस केस में केवल शिल्पा के पिता का ही नहीं बल्कि उनका भी नाम सामने आया था.

पांचवा विवाद

एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में शिल्पा शेट्टी मंदिर गई थी. जहां वह चप्पल पहनकर मंदिर के अंदर चली गई, जिसका लोगों ने विरोध किया था और उनके खिलाफ एफआईआर तक हो गई थी. लेकिन शिल्पा का कहना था कि उन्होंने मंदिर के अंदर चप्पल पहनकर प्रवेश नहीं किया था. इसके बाद शिल्पा शेट्टी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें मंदिर का पुजारी शिल्पा शेट्टी को किस करते हुए दिखाई दे रहा था. इस तस्वीर के सामने आने के बाद हर किसी ने शिल्पा शेट्टी की ओर उंगली उठाई थी. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने लोगों को करारा जवाब दिया था और कहा था कि क्या एक बाप अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता. जो आप हमेशा देखते हैं, वो सच नहीं होता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here