Home फीचर जब भारत की इस अभिनेत्री को डॉक्टर ने प्लेन में दी थी...

जब भारत की इस अभिनेत्री को डॉक्टर ने प्लेन में दी थी दुबई में गिरफ्तार कराने की धमकी, फिर जो हुआ….. जानकर होगी हैरानी

151
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे विदेश जाते रहते हैं. इनके लिए विदेश आना-जाना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे प्लेन में एक डॉक्टर ने दुबई में गिरफ्तार कराने की धमकी दी थी. इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा है. कई साल पहले एक हाईप्रोफाइल डॉक्टर पर प्रियंका चोपड़ा के साथ दुर्व्यवहार करने और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की बीमारी का मजाक उड़ाने का आरोप लगा था. यह घटना एक हवाई सफर के दौरान हुई थी.

दरअसल यह मामला साल 2011 का है. जब प्रियंका चोपड़ा मुंबई से दुबई जाने के लिए प्लेन में थी. इस दौरान यात्रा कर रहे डॉक्टर ने अभिनेत्री पर फोन पर बात करने का आरोप लगाया था. डॉक्टर के मुताबिक अभिनेत्री ऐसा करके दूसरे लोगों के जीवन को खतरे में डाल रही थी. 20 मई, 2011 को मुंबई से दुबई के लिए जाने वाली फ्लाइट में वो डॉक्टर भी सफर कर रहे थे, जिसमें प्रियंका चोपड़ा मौजूद थे.

डॉक्टर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की सीट पर बैठी हुई थी और उड़ान के दौरान लगातार बात कर रही थी. प्लेन के स्टाफ ने भी इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई. प्रियंका चोपड़ा को रोकने के लिए उन्होंने एक नोट पास किया. आगे उस डॉक्टर ने कहा- कि इतने पर प्रियंका मेरी तरफ मुड़ीं और बोलीं, तुम मुझे रोकने वाले कौन हो?

मैंने कहा- लेडी अगर आप अमेरिका में होती तो आपको इसके लिए अभी तक हथकड़ी लग गई होती. इस पर उन्होंने यूएस के लिए अपशब्द कहे, जिसके बाद मैंने प्रियंका को उन्हें बताया कि मैं एक डॉक्टर हूं और मुंबई में एक्टर दिलीप कुमार को देखता हूं. तो इस पर उन्होंने कहा कि उस बूढ़े की देखभाल की किसे पड़ी है. तो मैंने कहा- आपको मेरा जीवन और अन्य 250 लोगों को खतरे में डालने का कोई अधिकार नहीं है. मैंने उनसे यह भी कहा कि जब हम दुबई में उतरेंगे तो मैं इसके लिए उन्हें गिरफ्तार करवा सकता. हालांकि डॉक्टर ने यह भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ और ही कहानी बयां कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here