Home फीचर जब डायरेक्टर के सामने फूट-फूट कर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, सबके...

जब डायरेक्टर के सामने फूट-फूट कर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, सबके सामने सेट पर मांगनी पड़ी थी माफी

129
0

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी सफलता का परचम लहराया. प्रियंका को इस मुकाम तक पहुंचने में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा. लेकिन आज हम आपको उस डायरेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके सामने प्रियंका चोपड़ा फूट-फूट कर रोने लगे थी. इतना ही नहीं प्रियंका ने सेट पर उस डायरेक्टर से माफी भी मांगी थी.

हम बात कर रहे हैं फिल्म द स्काई इज पिंक की निर्देशक सोनाली बोस की. एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली नहीं बताया था कि फिल्म दस्काई पिंक के शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा बहुत ही ज्यादा भावुक हो गई थी और वह फूट-फूट कर रोने लगी थी. शूटिंग के बाद भी प्रियंका चोपड़ा के आंसू थम नहीं रहे थे. प्रियंका को सोनाली से कह रही थी कि मुझे माफ कर दो… मुझे माफ कर दो..

आगे सोनाली ने बताया- प्रियंका ने मुझसे कहा कि अब मुझे समझ में आया कि एक बच्चे को खोने का दर्द क्या होता है. मुझे इश्लू के लिए बहुत दुख है. हालांकि इस पूरे वाक्य के दौरान प्रियंका चोपड़ा को सोनाली बहुत संभालने की कोशिश कर रही थी. आपको बता दें कि एक दुर्घटना में सोनाली बोस के बेटे की मात्र 16 साल की उम्र में मृत्यु हो गई थी. उनके बेटे का नाम ईशान सोनाली बोस था. ईशान की मृत्यु इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लगने के कारण हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here