Home फीचर सोनाक्षी के इशारे पर हुआ मेरा गैंगरेप, जब शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली...

सोनाक्षी के इशारे पर हुआ मेरा गैंगरेप, जब शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली पर अभिनेत्री ने लगाया था आरोप

267
0

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का विवादों से पुराना नाता रहा है. आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. सोनाक्षी सिन्हा पर कुछ साल पहले बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा मिश्रा ने यह आरोप लगाया था कि टीवी शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की शूटिंग के दौरान जब वह जयपुर आईं थीं तो उनके साथ होटल में गैंगरेप हुआ था. उन्होंने इस गैंगरेप का आरोप सोनाक्षी पर ही लगाया था.

पूजा ने कहा था कि सोनाक्षी मुझसे जलती हैं और यह सब वही करवा रही हैं. मीडिया से बातचीत में पूजा ने यह भी कहा था कि शूटिंग करने से मुझे रोका गया था. मेरा सामान भी होटल के कमरे से चोरी हो गया था. पूजा ने तो यह भी कहा था कि अब मेरी शादी कैसे होगी. बता दें कि पूजा ने शो की शूटिंग के लिए मोसिम, सुहान और हरीश नाम के तीन वीडियोग्राफर्स को हायर किया था, जिनके ऊपर ही उन्होंने रेप का आरोप लगाया था.

पूजा ने कहा था कि इन तीनों ने मेरे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर होटल के कमरे में मेरा गैंगरेप किया. मैं नशे की हालत में थी. यह सब कुछ मेरे साथ सोनाक्षी सिन्हा और उनके परिवार के इशारे पर हो रहा है. पूजा ने तो यह भी आरोप लगाया था कि सोनाक्षी ने उन पर तांत्रिक क्रियाएं करवाईं थीं. बता दें कि इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here