Home फीचर इस अभिनेता ने पहली ही फिल्म में दिया था न्यूड सीन तो...

इस अभिनेता ने पहली ही फिल्म में दिया था न्यूड सीन तो पिता ने 6 महीने तक नहीं की थी बात

148
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे फिल्मों में न्यूड सीन देने से बिल्कुल भी नहीं कतराते हैं. इन सितारों के लिए ये सब आम बात है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी फिल्म में न्यूड सीन दिए थे तो अभिनेता के पिता ने 6 महीने तक बात नहीं की थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश की. नील नितिन मुकेश संगीत घराने से ताल्लुक रखते हैं. आपको बता दें कि अभिनेता का पूरा नाम नील नितिन मुकेश चंद माथुर है, जो की स्वर कोकिला लता मंगेशकर द्वारा रखा गया है. साल 2007 में नील नितिन मुकेश ने एक्शन थ्रिलर फिल्म जॉनी गद्दार से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए.

अभिनेता नील नितिन मुकेश ‘गोलमाल अगेन’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वजीर’, ‘प्लेयर्स’ और ‘साहो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 2017 में नील नितिन मुकेश ने रुक्मणी सहाय से शादी की. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि जब नील नितिन मुकेश ने अपनी फिल्म में पहली बार न्यूड सीन दिए थे तो उनके पिता ने 6 महीनों तक बात नहीं की थी.

अभिनेता के पिता का मानना था कि इससे उनके परिवार का इतना खराब होगा और ऐसे किरदार उनके बेटे का नाम खराब कर रहे हैं. साल 2009 में नील नितिन मुकेश ने फिल्म ‘जेल’ में न्यूड सीन दिया था. जो काफी विवादित रहा. अभिनेता की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here