Home फीचर नसीरुद्दीन शाह पर दोस्त बनकर एक शख्स ने चाकू से किया था...

नसीरुद्दीन शाह पर दोस्त बनकर एक शख्स ने चाकू से किया था पीठ पर वार, तब रक्षक बना था ये मशहूर एक्टर

92
0

नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने-माने सितारे हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. वे हर मुद्दे पर अपनी राय खुल कर रखते हैं. लेकिन आज हम आपको नसीरुद्दीन सके जीवन से जुड़े एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें दोस्त बनकर चाकू से उनकी पीठ पर वार किया था. तब एक मशहूर अभिनेता उनका रक्षक बना था.

दरअसल एक रेस्टोरेंट में नसीरुद्दीन शाह और ओमपुरी साथ में बैठकर खाना खा रहे थे. तभी उनके दोस्त जसपाल ने चाकू से हमला कर दिया था. इस दौरान ओमपुरी ने उन्हें बचाया था. जसपाल नसीरुद्दीन शाह का काफी पुराना दोस्त था. जब रेस्टोरेंट में नसरुद्दीन खाना खा रहे थे, तभी वो पीछे से कुर्सी पर आकर बैठ गया. उसके बाद धीरे से उसने नसीरुद्दीन शाह की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया. जसपाल ने उनकी पीठ पर चाकू घोंप दिया था. लेकिन उस समय जसपाल को यह नहीं पता था कि उसकी शामत आ गई है.

ओमपुरी ने जसपाल को तुरंत पकड़ लिया और वहां से दूर किया. यह घटना 1977 की है. जब वो फिल्म भूमिका की शूटिंग कर रहे थे. जसपाल नसीरुद्दीन की सफलता से जल्दी लगा था. इस कारण उसने ऐसा किया था. हमले के तुरंत बाद ओमपुरी नसरुद्दीन शाह को अस्पताल लेकर गए थे. हर किसी से लड़कर ओम पुरी पुलिस की बिना इजाजत के अपनी गाड़ी में उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here