Home फीचर जब सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाकू से किया था हमला,...

जब सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाकू से किया था हमला, बाद में धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने किया था यह खुलासा

140
0

सनी देओल बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है. सनी देओल की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में की जाती है. सनी देओल काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं. सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड सिनेमा के मशहूर सितारे रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी. उनकी पहली शादी मात्र 11 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हुई थी. जिनसे उनके 4 बच्चे हुए. सनी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. धर्मेंद्र की शादी बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले ही हो गई थी. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया.

हेमा मालिनी धर्मेंद्र के शादीशुदा जीवन के बारे में जानते थी. हेमा को पता था कि धर्मेंद्र शादीशुदा है और उनके चार बच्चे भी हैं. लेकिन इसके बावजूद हेमा चाहती थी कि धर्मेंद्र पहली पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले. लेकिन प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक देने से साफ मना कर दिया था. जिसके बाद धर्मेंद्र और हेमा ने इस्लाम धर्म अपनाकर शादी कर ली. धर्मेंद्र की शादी से प्रकाश कौर को काफी सदमा लगा.

अपने पिता की शादी से सनी देओल और बॉबी देओल भी काफी नाराज थे. ऐसा बताया जाता है कि सनी देओल अपने पिता की शादी से इतने खफा थे कि उन्होंने एक बार हेमा मालिनी पर चाकू से हमला कर दिया था. लेकिन एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था. प्रकाश कौर ने कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार और शिक्षा दी है. उनके बच्चे ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकते. हालांकि प्रकाश कौर ने यह माना था कि उनके बच्चे इस शादी से खुश नहीं थे और वह काफी सदमे में थे. वे अपनी मां को देखकर काफी दुखी थे और अब गुस्से में भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here