Home फीचर कभी सांवले रंग की वजह से उड़ाया जाता था इस अभिनेत्री का...

कभी सांवले रंग की वजह से उड़ाया जाता था इस अभिनेत्री का मजाक, आज हॉटनेस के मामले में देती है सनी लियोनी को टक्कर

134
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां बहुत ही खूबसूरत दिखती है. ये अभिनेत्रियां खूबसूरती के बिना फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कल्पना भी नहीं कर सकती. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी रहीं, जो कि शुरुआती करियर में काफी डार्क थी. हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका कभी सांवलेपन के कारण मजाक उड़ाया जाता था. लेकिन आज ये अभिनेत्री हॉटनेस के मामले में सनी लियोनी को भी मात देती है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा है. मलाइका 47 साल से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन आज भी हॉटनेस के मामले में युवा अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है. मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने अफेयर को लेकरसुर्खियों में रही. मलाइका ने 1998 में फिल्म ‘दिल से’ में एक आइटम डांस ‘छैंया छैंया’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. बतौर लीड एक्ट्रेस मलायका किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई. लेकिन पॉपुलरैटी के मामले में वह किसी भी अभिनेत्री से पीछे नहीं है.

फिलहाल मलायका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर मलाइका और अर्जुन एक साथ नजर आ जाते हैं. एक बार मलाइका नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंची थी. जहां उन्होंने कई खुलासे किए. इस दौरान मलाइका ने बताया कि शुरुआती करियर में उन्हें अपने रंग की वजह से काफी परेशान होना पड़ा. सांवले रंग के कारण उनका मजाक उड़ाया जाता था.

मलाइका का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव किया जाता है.लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे. मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के भाई अरबाज खान से 1998 में शादी की थी. लेकिन शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज लेकर अलग हो गए. लंबे समय से मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लोगों के इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी शादी के बारे में खुलकर कोई जानकारी नहीं दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here