Home फीचर महेश भट्ट ने सबके सामने इस अभिनेत्री को फेंक कर मारी थी...

महेश भट्ट ने सबके सामने इस अभिनेत्री को फेंक कर मारी थी चप्पल, रात भर रोती रही थी ये हसीना

230
0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. इसी वजह से कई बार वह सुर्खियों में भी आ जाती हैं. कंगना रनौत ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया. हालांकि उनकी बहन रंगोली चंदेल ने काफी समय पहले ही ट्विटर पर इस बारे में बताया था. अब कंगना ने खुद उस सच्चाई का खुलासा किया. यह किस्सा महेश भट्ट से जुड़ा हुआ है.

रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि महेश भट्ट ने एक बार कंगना को चप्पल फेंककर मारी थी. इसके बाद कंगना की हालत इतनी खराब हो गई थी कि वो रात भर रोती रही थी. तब कंगना केवल 19 साल की थी और महेश भट्ट ने उनके साथ जो हरकत की, उससे वह हैरान रह गई थी. रंगोली ने एक ट्वीट में बताया था कि कंगना जब फिल्म वो लम्हे का प्रिव्यू देखने के लिए थिएटर गईं थीं तो महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. साथ ही उन्होंने कंगना को फिल्म तक देखने नहीं दी थी. इस वजह से वह पूरी रात रोती रहीं और उस समय कंगना केवल 19 साल की थी.

रंगोली ने इन सारी बातों का खुलासा उस समय किया था, जब कंगना ने आलिया भट्ट पर कुछ तंज कसे थे जिसके बाद आलिया ने कंगना को करारा जवाब भी दिया था. आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कंगना को काफी भला-बुरा कहा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था. हालांकि रंगोली चंदेल ने भी आलिया की मां को जवाब दिया था.

रंगोली ने सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा- सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था. सोनी राजदान और आलिया भट्ट ने इस ट्वीट के बाद मामले को ज्यादा आगे नहीं बढ़ाया था. हालांकि आज भी इस मुद्दे को लेकर बहस होती रहती है कि कंगना को बॉलीवुड में ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था या फिर महेश भट्ट ने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here