Home टीवी शादीशुदा होते हुए भी इस अभिनेत्री ने गोविंदा के भांजे से वैनिटी...

शादीशुदा होते हुए भी इस अभिनेत्री ने गोविंदा के भांजे से वैनिटी वैन में किया था सेक्स

236
0

फिल्मी सितारों के लिए रिश्तो की मर्यादा मायने नहीं रखती है. ये सितारे कभी भी किसी से भी प्यार कर बैठते हैं. इनके लिए शादी से पहले किसी से भी संबंध बनाना कोई बड़ी बात नहीं है. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने शादीशुदा होते हुए भी वैनिटी वैन में गोविंदा के भांजे के साथ सेक्स किया था.

यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अपनी बोल्ड अदाओं और सेक्सी आइटम नंबर के लिए जाने जाने वाली कश्मीरा शाह है. कश्मीरा कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है. उन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म यस बॉस में भी काम किया था. वर्तमान में कश्मीरा गोविंदा के भांजे और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी है. फिल्म इंडस्ट्री में वो सेक्स सायरन के नाम से भी जानी जाती है.

कश्मीरा शाह की निजी जिंदगी काफी दिलचस्प रही है. कश्मीरा ने दो शादियां की. कश्मीरा की पहली शादी अमेरिका के एक इनवेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से हुई थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी. 6 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. लेकिन दोनों के अलग होने की भी काफी दिलचस्प है.

जब कश्मीरा और कृष्णा की मुलाकात हुई थी, तब वे शादीशुदा थी. एक इंटरव्यू के दौरान खुद कश्मीरा ने इस बात का खुलासा किया था कि वह कृष्णा से वन नाइट स्टैंड के दौरान मिली थी. कश्मीरा ने बताया था कि उन्होंने कृष्णा के साथ वैनिटी वैन में सेक्स किया था. जब इस बारे में कृष्णा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम वैन में बैठे थे और अचानक लाइट चली गई. इसके बाद मैंने पूछा कि अब क्या करें. तब कैश ने सिडक्टिव होते हुए कहा, ‘क्यों, कुछ करें.

इस इंटरव्यू के दौरान ही कश्मीरा ने बताया था कि वे फिल्म ‘पप्पू पास हो गया’ के दौरान कृष्णा से मिली थीं. तब उन्हें इतना ही पता था कि वो गोविंदा के भांजे के साथ काम कर रही हैं. कश्मीरा ने बेबाकी से अपने वन नाइट स्टैंड की बात कबूल ली थी. इस घटना के बाद दोनों के बीच मुलाकात बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कश्मीरा और कृष्णा 9 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. जिसके बाद दोनों ने साल 2013 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here