Home फीचर बॉलीवुड की इस बड़ी हसीना ने बिपाशा बसु को कहा था काली...

बॉलीवुड की इस बड़ी हसीना ने बिपाशा बसु को कहा था काली बिल्ली, हाथापाई तक पहुंच गई थी नौबत

227
0

दुनिया काफी मॉडर्न हो गई है, लेकिन आज भी रंग को लेकर भेदभाव होता रहता है. व्यक्ति की खूबसूरती उसके रंग के आधार पर तय की जाती है. अक्सर गोरे लोग सांवले लोगों का मजाक उड़ाते हैं. बॉलीवुड में भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब सांवले रंग की अभिनेत्रियों को बुरा भला कहा गया और उनका मजाक उड़ाया गया. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर भी एक बार ऐसा कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/CA2PJPGFHgL/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर ने तो एक बार बिपाशा बसु को काली बिल्ली तक कह दिया था. यह घटना फिल्म अजनबी की रिलीज के दौरान की है. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना और बिपाशा ने एक साथ काम किया था. तभी ऐसी खबरें आई थीं कि करीना और बिपाशा के बीच कॉस्टयूम को लेकर कुछ विवाद हो गया था.

https://www.instagram.com/p/B-wt-LVDrdS/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना के डिजाइनर ने करीना से बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी थी, जिस वजह से करीना काफी नाराज हो गईं और उन्होंने बिपाशा को बुरा भला कह दिया और उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया था. करीना ने इस लड़ाई में बिपाशा को काली बिल्ली तक कह दिया था. लेकिन बिपाशा बसु ने इंटरव्यू में इन बातों से इनकार किया.

उन्होंने कहा था कि छोटी-सी बात को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया. करीना को कॉस्टयूम से कुछ प्रॉब्लम थी और उन्होंने बिना वजह मेरा नाम उसमें खींच लिया. बता दें कि करीना ने कुछ समय बाद फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बिपाशा की काफी बुराई की थी. करीना ने कहा था कि मुझे लगता है कि उन्हें अपनी एक्टिंग पर भरोसा नहीं है, इसी वजह से उन्होंने 4 पेज के इंटरव्यू में तीन पेज मेरी बातें की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here