Home फीचर पापा के सामने इस अभिनेता को करना था KISS, लेकिन डर के...

पापा के सामने इस अभिनेता को करना था KISS, लेकिन डर के मारे कर डाला ऐसा काम…..

205
0

टीवी सीरियल हो या फिल्में यहां किसिंग सीन का दिखाया जाना आम बात है. बिना किसिंग सीन के फिल्में देखने में लोगों को मजा नहीं आता. आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपने पिता के सामने किस करना था. लेकिन डर के मारे इस अभिनेता ने कुछ ऐसा कर डाला था, जिसे आप जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

हम बात कर रहे हैं दिग्गज अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की. जिन्होंने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म का निर्देशन करण देओल के पिता और अभिनेता सनी देओल ने किया था. जबकि उनके दादा और अभिनेता धर्मेंद्र ने प्रोडक्शन की जिम्मेदारी संभाली थी. करण देओल ने इस फिल्म में अपने किसिंग सीन को लेकर एक खुलासा भी किया था.

करण ने बताया- पिता के सामने रोमांटिक सीन शूट करने में मुझे थोड़ी शर्म आ रही थी और अजीब लग रहा था. यह किसी भी बेटे का नार्मल रिएक्शन होगा. बाद में मैंने दिमाग को स्विच ऑफ किया और अअपने इमोशन्स को बहने दिया. शुरू में थोड़ा नर्वस लगा. लेकिन एक शॉट के बाद मुझे एहसास हुआ कि मोमेंट अच्छे से रिकॉर्ड हुआ है और वो फिल्म के साथ पूरी तरह तालमेल खा रहा है.

एक इंटरव्यू में सनी देओल ने भी बताया था कि जब उन्होंने अपने बेटे को स्टंट सीम करते हुए देखा तो वह काफी परेशान हो गए थे. फिल्म के एक सीन में करण देओल को 400 फीट की ऊंचाई से गिरना .था इस स्टंट को काफी नियंत्रित माहौल में किया गया था. लेकिन एक पिता होने के नाते सनी देओल काफी डरे हुए थे और वह इस सीन को रिकॉर्ड करना ही भूल गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here