Home फीचर कैंसर से जूझ रही थी पहली पत्नी, उधर किसी और के साथ...

कैंसर से जूझ रही थी पहली पत्नी, उधर किसी और के साथ चक्कर चला रहा था ये अभिनेता, आज खुद है कैंसर का शिकार

89
0

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार है, जो किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ स्टार्स अपने अभिनय के कारण तो कुछ अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी पत्नी कैंसर से जूझ रही थी, लेकिन ये अभिनेता किसी और के साथ अफेयर में था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि जाने-माने दिग्गज कलाकार संजय दत्त है. संजय दत्त की लाइफ की कहानी काफी दिलचस्प है. संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू में उनकी जिंदगी के कुछ किस्से दिखाए गए थे. संजय दत्त ने तीन शादियां की. उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से हुई थी. ऋचा शर्मा की मृत्यु कैंसर के कारण हुई थी. संजय दत्त और ऋचा शर्मा की एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशाला है. संजय दत्त अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

1987 में ऋचा शर्मा और संजय दत्त की शादी हुई थी. जब रिचा को कैंसर हो गया तो संजय ने उनसे दूरियां बनाना शुरु कर दिया. ऋचा अपना इलाज कराने के लिए तीन साल के लिए यूएस चली गईं. इसी बीच संजय दत्त के माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर की खबरें आने लगी. जब इस बारे में ऋचा को पता चला तो वह अपनी बेटी त्रिशाला के साथ वापस आ गई.

एक ऋचा ने एक इंटरव्यू में कहा था- हम लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं है. हम इससे ऊबर सकते हैं. मैंने संजय से पूछा क्या वह मुझे तलाक दे रहे हैं. इस पर संजय ने कहा- नहीं. दोनों के बीच कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा. लेकिन एक दिन अचानक पता चला कि ऋचा को दोबारा ट्यूमर हो गया है. इलाज के लिए ऋचा को फिर न्यूयॉर्क जाना पड़ा. 1996 में कैंसर के कारण ऋचा शर्मा की मृत्यु हो गई.

बता दें कि संजय दत्त भी कैंसर का शिकार हो चुके हैं. इसी साल जुलाई के महीने में इस बात का पता चला था कि संजय दत्त को लंग कैंसर है. कैंसर के इलाज के लिए संजय दत्त अमेरिका गए और उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. अब संजय दत्त पूरी तरह से स्वस्थ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here