Home फिल्मी खबरें मेला फिल्म का खतरनाक विलेन ‘गुज्जर सिंह’ असल जिंदगी में भी निकला...

मेला फिल्म का खतरनाक विलेन ‘गुज्जर सिंह’ असल जिंदगी में भी निकला खलनायक, अपने ही भाई पर तलवार से किया था जानलेवा हमला

316
0

साल 2000 में फिल्म मेला रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान, ट्विंकल खन्ना, फैसल खान जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में एक विलन भी था, जिसका नाम गुज्जर सिंह था. यह किरदार अभिनेता टीनू वर्मा ने निभाया था. टीनू वर्मा को इस फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली. इसके अलावा टीनू वर्मा आंखें, घातक, हिम्मत जैसी कई फिल्मों में भी नजर आए. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली.

टीनू वर्मा ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का ही किरदार निभाया. लेकिन वह असल जिंदगी में भी विलेन बन गए. टीनू वर्मा ने अगस्त, 2013 में अपने सौतेले भाई मनोहर वर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला किया था. बता दें कि दोनों भाइयों के बीच पुश्तैनी संपत्ति को लेकर विवाद था.

दोनों भाइयों के बीच काफी लंबे समय से गोरेगांव स्थित पैतृक फार्महाउस को लेकर झगड़ा चल रहा था, जिस वजह से 23 अगस्त, 2013 को दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई. इसी दौरान टीनू वर्मा ने गुस्से में आकर अपने भाई मनोहर पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिस वजह से मनोहर काफी बुरी तरह से चोटिल हो गए थे.

अपने भाई पर जानलेवा हमला करने के बाद टीनू वर्मा फरार हो गए थे. इतना ही नहीं टीनू वर्मा ने 2013 में अपनी सौतेले भाई महेंद्र वर्मा के साथ भी मारपीट की थी, जिस वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया था. टीनू एक एक्टर होने के साथ-साथ एक्टर स्टंटमैन भी हैं. उन्होंने कई सीरियल्स में भी काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here