Home फीचर जब अपनी सौतेली मां से मिलने पहुंची थीं हेमा मालिनी की बेटी,...

जब अपनी सौतेली मां से मिलने पहुंची थीं हेमा मालिनी की बेटी, रिएक्शन देखकर रह गई थीं हैरान

149
0

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी की थी. धर्मेंद्र ने पहली पत्नी से बिना तलाक लिए ही हेमा से धर्म बदल कर शादी की थी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल है. हेमा मालिनी की बेटियां बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई. लेकिन वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं.

धर्मेंद्र के परिवार वाले वालों की तरफ से हेमा के घर के किसी भी सदस्य को आने की इजाजत नहीं है. इस बारे में हेमा की बायोपिक में भी बताया गया. इस बायोपिक के मुताबिक हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल उनके परिवार से मिली थी. उस समय धर्मेंद्र के भाई अभय देओल की तबीयत बहुत खराब थी. तब ईशा देओल उनसे मिलने गई थी.

अपने चाचा से मिलने के लिए ईशा देओल ने अपने सौतेले भाई सनी देओल को फोन किया और तब सनी देओल ने सारी व्यवस्था की. इस दौरान ईशा की मुलाकात धर्मेंद्र की पहली पत्नी और अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर हुई. जब ईशा देओल प्रकाश कौर से मिली तो उन्होंने उनके पैर भी छुए और आशीर्वाद लिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here