Home फीचर जब इमरान हाशमी ने कहा था इन तीन अभिनेत्रियों को कभी नहीं...

जब इमरान हाशमी ने कहा था इन तीन अभिनेत्रियों को कभी नहीं करूंगा किस, वजह है बेहद अजीब !

253
0

इमरान हाशमी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं. वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि उनकी ज्यादातर फिल्में ऐसी हैं, जिनमें उन्होंने किसिंग सीन दिए हैं. इसी वजह से इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से मशहूर हो गए. लेकिन इमरान हाशमी तीन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ कभी किसिंग सीन नहीं देंगे.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट रिश्ते में इमरान हाशमी की बहन लगती हैं. इमरान हाशमी इसी वजह से आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन नहीं देते हैं. इमरान हाशमी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने में उनकी महेश भट्ट ने काफी मदद की.

कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और वह अपने दम पर फिल्में हिट करवाने की क्षमता रखती हैं. इमरान हाशमी और कंगना रनौत ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दोनों ने फिल्मों में किसिंग सीन भी दिए हैं. हालांकि शूटिंग के दौरान एक बार इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी वजह से इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के साथ किसिंग सीन देने से साफ मना कर दिया.

जरीन खान

जरीन खान और इमरान हाशमी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. इसी वजह से इमरान हाशमी जरीन खान के साथ किसिंग सीन नहीं देना चाहते. उनका मानना है कि वह जरीन खान को किस करने में असहज महसूस करेंगे. इस वजह से वह कभी जरीन खान को किस नहीं करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here