Home फीचर जब श्रीदेवी के कमरे में शराब पीकर जबरदस्ती घुस गया था ये...

जब श्रीदेवी के कमरे में शराब पीकर जबरदस्ती घुस गया था ये अभिनेता, एक्ट्रेस ने गुस्से में उठाया था ये कदम

115
0

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने लंबे समय तक बड़े पर्दे पर राज किया. हालांकि आज श्रीदेवी हमारे बीच नहीं है. लेकिन आज भी लोगों को श्रीदेवी की फिल्में बहुत ज्यादा पसंद आती हैं. हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि शराब पीकर जबरदस्ती उनके कमरे में घुस गया था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त है. संजय दत्त अपनी पहली फिल्म रॉकी से ही स्टार बन गए थे. जब 1982 में श्रीदेवी अभिनेता जितेंद्र के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान नशे की हालत में संजय दत्त ने उनके साथ बदतमीजी की. दरअसल श्रीदेवी की फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग स्टूडियो में चल रही थी.

यह बात श्रीदेवी के के एक फैन को पता चली. श्रीदेवी का यह फैन कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त है. संजय दत्त को जब इस बात का पता चला कि श्रीदेवी पास में ही शूटिंग कर रही है तो वह उनसे मिलने वहां पहुंच गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस समय संजय दत्त नशे में धुत थे और सीधा श्रीदेवी के कमरे बाहर जा पहुंचे. संजय दत्त ने श्रीदेवी के कमरे का दरवाजा खटखटाया और जब श्रीदेवी ने दरवाजा खोला तो संजय दत्त कमरे के अंदर आने की जिद करने लगे.

श्रीदेवी संजय दत्त को इस हालत में देखकर काफी डर गई और उन्होंने संजय दत्त के मुंह पर ही दरवाजा बंद कर दिया. इस हादसे से श्रीदेवी भी काफी डर गई थी. जिसके बाद उन्होंने संजय दत्त के साथ काम ना करने का फैसला लिया. वह इस बात पर अडिग भी रही. जब महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म गुमराह ऑफर की. श्रीदेवी को इस हादसे के 10 साल बाद संजय दत्त के साथ काम करना पड़ा. श्रीदेवी ने संजय दत्त को इस फिल्म से हटवाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here