Home फीचर जब इस अभिनेत्री को असली डाकुओं की टोली ने घेर लिया, कर...

जब इस अभिनेत्री को असली डाकुओं की टोली ने घेर लिया, कर डाली थी ऐसी मांग, जानकर होगी हैरानी

186
0

आपने अक्सर फिल्मों में डाकुओं को देखा होगा. पुरानी फिल्मों में खूंखार डाकू दिखाए जाते थे, जो कि लोगों को उठाकर ले जाते थे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे रियल लाइफ में असली डाकू की टोली ने घेर लिया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की. कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक बार कंगना रनौत ने अपने साथ डाकुओं द्वारा की गई एक मांग के बारे में बताया था. कंगना ने बताया कि साल 2014 में जब वह फिल्म रिवॉल्वर रानी की शूटिंग चंबल में कर रही थी. इस दौरान उनकी मुलाकात एक डाकुओं की टोली से हुई.

फिल्म की शूटिंग चंबल के बीहड़ों में की गई थी. क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर लोकेशन और कहानी को वास्तविक दिखाना चाहते थे. इस कारण उन्हें खतरनाक और जोखिम भरी जगह पर शूटिंग करनी पड़ी. आगे कंगना ने बताया- मैंने डायरेक्टर से कहा कि वे हमें शूट करने के लिए ऐसी जगह पर क्यों लाए हैं, जहां खतरा है. तो उन्होंने कहा- हम उनका सामना करने में सक्षम है.

अभिनेत्री ने आगे बताया- जब एक दिन हम वहां से शूटिंग खत्म करके लौट रहे थे तो हमें रास्ते में डाकू की टोली मिल गई. उन्होंने मेरे साथ सेल्फी लेने की डिमांड कर दी. उस वक्त मुझे कबीर ने प्रोटेक्ट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here