Home फीचर फिल्म के बदले संबंध बनाने की मांग से लेकर रखी जाती हैं...

फिल्म के बदले संबंध बनाने की मांग से लेकर रखी जाती हैं ऐसी शर्तें, इन अभिनेत्रियों ने बताई आपबीती

132
0

फिल्म इंडस्ट्री जितनी रंगीन नजर आती है, ये दुनिया अंदर से उतनी ही काली है. अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से कास्टिंग काउच के मामले सामने आते रहते हैं. मी टू कैंपन की शुरुआत होने के बाद बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बताया. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कई बार कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है. राधिका ने बताया कि एक बार उन्हें कॉल आया कि वे उन्हें लेकर एक बॉलीवुड फिल्म बनाना चाहते हैं. जिसके लिए राधिका को उनसे मिलना होगा. जब राधिका उनसे मिलने गई, तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म आपको मिल सकती है. लेकिन इसके बदले में आपको मेरे साथ सोना होगा. कुछ सालों पहले राधिका ने साउथ के एक अभिनेता को लेकर खुलासा करते हुए बताया था कि फिल्म की शूटिंग के पहले दिन अभिनेता ने उनके पैरों के साथ छेड़छाड़ की थी.

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. स्वरा भास्कर ने यह दावा किया था कि एक निर्देशक ने विदेश में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका यौन शोषण किया था. वो निर्देशक शूटिंग के दौरान उन्हें खूब डांटा करता था. लेकिन रात में उन्हें मीटिंग के लिए बुलाता. स्वरा ने बताया कि एक बार किसी सीन पर बात करने के लिए उस निर्देशक ने उन्हें एक होटल में बुलाया और शराब पीने के लिए भी दबाव डाला. इतना ही नहीं इस दौरान उस निर्देशक ने एक रात की प्यार और सेक्स की कहानी बताई .राधिका आगे बताया कि एक रात निर्देशक मेरे कमरे में आए और मुझे गले लगाने लगा. ये सब मेरे लिए बहुत ही डरावना था.

इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज कास्टिंग काउच का शिकार नहीं हुई है. लेकिन उन्होंने एक ऐसी घटना के बारे में बताया था. इलियाना ने बताया कि जब वे साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब उन्हें पता चला कि एक निर्देशक एक जूनियर आर्टिस्ट से संबंध बनाने की मांग कर रहा है. उस जूनियर आर्टिस्ट ने उस समय उनसे मदद मांगी थी.

सुलागना चटर्जी

टीवी अभिनेत्री सुलागना चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट मंव्हाट्सअप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें कहा गया कि एक डायरेक्टर मुझे फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए सेक्सुअल संबंध बनाने की मांग कर रहा है संबंध बनाने की मांग कर रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here