Home फीचर धर्मेंद्र की छोटी बहू ने जब करीना को सबके सामने जड़ दिया...

धर्मेंद्र की छोटी बहू ने जब करीना को सबके सामने जड़ दिया था जोरदार तमाचा, इस बिजनेस से कमाती है करोड़ों

122
0

आप सभी लोग बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बारे में तो अच्छे से जानते ही होंगे. धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं. धर्मेंद्र के उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर से 4 बच्चे हैं. धर्मेंद्र के बड़े बेटे का नाम सनी देओल और छोटे बेटे का नाम बॉबी देओल है. दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं. सनी देओल के बारे में तो आप सब अच्छे से जानते ही होंगे. लेकिन आज हम आपको देओल खानदान के बेटों के नहीं बल्कि दबंग बहू के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसने सरेआम बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को तमाचा जड़ दिया था.

This image has an empty alt attribute; its file name is kareena-bobby-tanya.jpg

हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल की. तान्या अपने पति बॉबी देओल से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. तान्या पेशे से एक डिजाइनर है और करोड़ों की कमाई करती है. दरअसल साल 2001 की बात है. जब बॉबी देओल फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी थी. फिल्म की शूटिंग के लिए बॉबी देओल के साथ उतनी उनकी पत्नी तान्या और करीना कपूर के साथ उनकी मां बबिता जाया करती थी. शूटिंग के दौरान ही करीना की मां बबीता ने किसी बात को लेकर बॉबी देओल को काफी बुरा भला कहा था.

लेकिन यह सब कुछ बॉबी देओल की पत्नी तान्या को पसंद नहीं आया. जिसके चलते तान्या ने बबीता पर कुछ कमेंट कर दिए. यह सब कुछ करीना कपूर बर्दाश्त नहीं कर सकी और उन्होंने अपनी मां का ही पक्ष लिया. इस बात के चलते करीना कपूर और तान्या देओल के बीच बहस होने लगी. यह बहुत ज्यादा बढ़ गई. यहां तक कि तान्या ने करीना कपूर को सबके सामने जोरदार थप्पड़ मार दिया. मामला बढ़ता देख अक्षय कुमार ने दोनों का बीच बचाव किया. लेकिन तान्या देओल ने इस झगड़े को माफी मांग कर शांत कर दिया. लेकिन आज भी करीना कपूर को यह घटना किसी बुरे सपने की तरह लगती होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here