Home अन्य खबरें चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई थी ये अभिनेत्री, 18 की...

चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई थी ये अभिनेत्री, 18 की उम्र में कर ली शादी, अब है 20 साल की बेटी की मां

3445
0

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं, जो कि अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही जिन्होंने अपने अभिनय से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी सरेआम चोरी करते हुए पकड़ी गई थी. 18 साल की उम्र में ही इस अभिनेत्री ने शादी कर ली थी. 40 साल की उम्र में ये अभिनेत्री 20 साल की बेटी की मां है.

हम बात कर रहे हैं बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी की. स्वास्तिका ने बंगाली टीवी सीरीज देवदासी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 2001 में उन्होंने फिल्म ‘हेमंतर पाखी’ से फिल्मों में डेब्यू दिया. स्वास्तिका 2008 में रिलीज हुई फिल्म बॉलीवुड फिल्म ‘मुंबई कटिंग’ में नजर आई. लेकिन इस अभिनेत्री के नाम कई विवाद भी जुड़े हुए हैं.

साल 2014 में स्वास्तिका सिंगापुर के एक ज्वेलरी मॉल में गोल्ड इयररिंग्स बैग में रखते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई थी. दरअसल अभिनेत्री सुमन मुखर्जी के साथ सिंगापुर में एक ज्वैलरी स्टोर के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची थी. इस शॉप के मालिक नेफिल्म फेस्टिवल के ऑर्गनाइजर के खिलाफ कंप्लेंट भी की थी. हालांकि अभिनेत्री ने एक्सीडेंटली बताया था.

आपको बता दें कि स्वास्तिका खुदकुशी करने की भी कोशिश कर चुकी हैं. ऐसी खबरें आई थी कि बॉयफ्रेंड सुमन की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए उन्होंने सुसाइड की कोशिश की थी. 1998 में अभिनेत्री स्वास्तिका ने 18 साल की उम्र में सिंगर प्रोमित सेन से शादी की. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी. 2000 में स्वास्तिका अपने पति से अलग हो गई. साल 2000 में ही स्वास्तिका की बेटी अनवेषा का जन्म हुआ, जो कि 20 साल की हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here