Home फीचर जब काम मांगने गया था ये अभिनेता तो महेश भट्ट ने खूब...

जब काम मांगने गया था ये अभिनेता तो महेश भट्ट ने खूब सुनाई थी खरी-खोटी, ऑफिस से निकलवा दिया था बाहर

90
0

महेश भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता और निर्देशक है. महेश भट्ट की फिल्मों ने कई सितारों का कैरियर बनाया है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो महेश भट्ट के पास काम मांगने गया था. लेकिन महेश भट्ट ने इस अभिनेता को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. इतना ही नहीं उन्होंने इस अभिनेता को अपने ऑफिस से बाहर तक निकलवा दिया था.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा की. आशुतोष राणा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. बचपन में आशुतोष राणा एक्टर नहीं बल्कि वकील बनना चाहते थे. लेकिन उनके गुरु ने उन्हें अभिनेता बनने की सलाह दी. आशुतोष ने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग का कोर्स किया. पासआउट होने के बाद एनएसजी में अभिनेता को अच्छी सैलरी ऑफर हुई. लेकिन उन्होंने नौकरी छोड़ कर मुंबई आने का फैसला किया.

मुंबई आने के बाद आशुतोष राणा के पास कोई काम नहीं था. काफी दिनों तक वे बेरोजगार रहे और काम के सिलसिले में एक बार आशुतोष राणा निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट से मिलने गए. भारतीय परंपरा के अनुसार आशुतोष राणा ने महेश भट्ट से मिलने के बाद उनके पैर छुए, जिससे महेश काफी भड़क गए और उन्होंने फिल्म के सेट से उनको बाहर निकलवा दिया. क्योंकि महेश भट्ट पैर छूने वाले लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे.

लेकिन जब बाद में महेश भट्ट को आशुतोष के संस्कारों के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने एक सीरियल में आशुतोष राणा को विलेन का रोल दिया. आज आशुतोष राणा किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here