Home फीचर सैफ की पहली पत्नी पड़ गई थी इस अभिनेता के प्यार में,...

सैफ की पहली पत्नी पड़ गई थी इस अभिनेता के प्यार में, मां के कहने पर तोड़ना पड़ा था रिश्ता

125
0

फिल्मों में साथ काम करते-करते स्टार्स का एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जिन्हें अपना प्यार हासिल नहीं हुआ. आज हम आपको सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि किसी अभिनेता के प्यार में पड़ गई थी. लेकिन अपनी मां के कहने पर अभिनेत्री ने अपने प्यार से मुंह मोड़ लिया था.

80 और 90 के दशक की टॉप अभिनेत्री अमृता सिंह की खूबसूरती के चर्चे बी-टाउन में होते थे. अमृता सिंह अपने अफेयर के कारण भी काफी सुर्खियों में रही. एक समय अमृता सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री को डेट कर रही थी. आए दिन दोनों के अफेयर की खबरें अखबारों में छपी थी. लेकिन इसके बाद अमृता सिंह अभिनेता विनोद खन्ना के प्यार में पड़ में गई.

फिल्म के सेट पर अमृता विनोद खन्ना से मिलने के मौके ढूंढती थी. उन्होंने विनोद खन्ना को इंप्रेस करने की कोशिश शुरू कर दी. बाद में अमृता और विनोद खन्ना एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए. लेकिन अमृता सिंह ने जैसा सोचा वैसा कुछ नहीं हुआ. एक समय अमृता और विनोद खन्ना के बीच बातचीत बंद हो गई थी. लेकिन फिल्म के दूसरे शेड्यूल पर दोनों ने फिर से मुलाकात की. इस दौरान विनोद खन्ना भी अमृता सिंह को पसंद करने लगे.

आए दिन दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थी. लेकिन अमृता की मां रुखसाना सुल्ताना को विनोद खन्ना के साथ अमृता सिंह की नजदीकी पसंद नहीं थी. दरअसल विनोद खन्ना अमृता सिंह से 12 साल बड़े थे. इस कारण अमृता की मां रुखसाना ने अमृता को विनोद खन्ना से रिश्ते को खत्म करने की सलाह दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here