Home फीचर जब मजबूरी में रेड कार्पेट पर चप्पल पहनकर उतरी थीं ऐश्वर्या राय,...

जब मजबूरी में रेड कार्पेट पर चप्पल पहनकर उतरी थीं ऐश्वर्या राय, देखकर हर कोई रह गया था हैरान

146
0

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा है. ऐश्वर्या की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है. ऐश्वर्या अपने अभिनय के साथ-साथ देश-विदेश में अपनी खास स्टाइल के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐश्वर्या बीते कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा रही हैं. ऐश्वर्या के अंदाज और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. कोई भी अवार्ड शो हो या कोई फिल्म फेस्टिवल ऐश्वर्या अपने अंदाज फैंस का दिल जीत लेती हैं. लेकिन ऐश की जिंदगी में भी एक ऐसा पल आया, जब उन्हें मजबूरी के चलते चप्पल पहनकर रेड़ कार्पेट पर उतरना पड़ा था.

2003 में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन की गई नियॉन ग्रीन गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनकर पहुंची थी. लेकिन अपने इस लुक से ऐश लोगों का दिल जीत पाती, इससे पहले ही उनके लिए उनका मजाक बन गया. दरअसल इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या महंगे कपड़ों के बीच ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर स्लीपर पहनकर उतरी थी, जिसे देखकर हर कोई हैरान है गया था. रेड कार्पेट पर चप्पल पहुंचना ऐश्वर्या को काफी भारी पड़ गया थाऔर उन्हें अंडर-ड्रेस्ड टैग का सामना भी करना पड़ा.

बता दें कि ऐश्वर्या फिल्म खाकी के सेट पर घायल हो गई थी, जिस कारण उन्हें रेड कार्पेट पर चप्पल पहन कर जाना पड़ा था. फिल्म की शूटिंग के दौरान एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी, जिस कारण उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया और उनके पैर में कुछ टांके भी आए थे. डॉक्टरों ने ऐश्वर्या को कम से कम 1 महीने तक रेस्ट करने की सलाह दी थी. लेकिन ऐश्वर्या को कान्स को मिस नहीं करना चाहती थी, जिस कारण उन्होंने चप्पल पहनकर जाना जरूरी समझा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here