Home फीचर इस अभिनेता ने अपनी Ex-गर्लफ्रेंड पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा था-...

इस अभिनेता ने अपनी Ex-गर्लफ्रेंड पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा था- वो मुझे सैंडल से पिटती थी और गालियां देती थी, खाने में खून मिलाकर….

197
0

बी टाउन के स्टार्स की अफेयर और ब्रेकअप की खबरें मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने एक्स गर्लफ्रेंड पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस अभिनेता ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर सैंडल से मानने और गाली देने के आरोप भी लगाए थे.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन के बेटे और अभिनेता अध्ययन सुमन की. अध्ययन सुमन 33 साल के हो चुके हैं. 2008 में अध्ययन सुमन ने फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. अध्ययन सुमन फिल्मों से ज्यादा अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे. कंगना और अध्ययन सुमन ने फिल्म ‘राज द मिस्ट्री कंटिन्यूज’ में काम किया. दोनों का अफेयर रहा. लेकिन एक साल में ही इनका ब्रेकअप हो गया.

कंगना से ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. 2016 में डीएनए अखबार को दिए एक इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कहा था- 2008 के मार्च महीने में होटल द लीला में कंगना ने अपने बर्थडे की पार्टी रखी. इस पार्टी में कंगना ने अपने सभी दोस्तों और करीबियों को बुलाया. उस पार्टी में कंगना ने मुझसे कहा कि चलो आज रात कोकीन लेते हैं. इससे पहले मैंने उसके साथ कुछ एक बार हैश पिया था. मुझे वह पसंद नहीं आया था. इसलिए मैंने कोकीन लेने से मना कर दिया. उस रात इस बात को लेकर मेरा कंगना झगड़ा हुआ.

आगे अध्ययन सुमन ने कहा था- कंगना मुझे पीटती और जलील करती थी. ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान रितिक ने कंगना को बुलाया, मुझे भी फोन किया. मैं फूल और महंगी शैम्पेन लेकर पार्टी में पहुंचा. पार्टी में हम बैठे थे तभी ऋतिक आए. कंगना तुरंत उठी और फूल-शैम्पेन देकर कहा, हैप्पी बर्थडे, ये मेरी तरफ से. उसने मुझे मिलवाया तक नहीं. ऋतिक और उनकी पत्नी के साथ कंगना काफी फ्रेंडली हो रही थी.

ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी से लौटते वक्त मैं उसके साथ सीढ़ियां उतर रहा था.तभी वो पलटी और मुझे जोर से थप्पड़ मारा और गालियां देते हुए बोली, तुम मेरी सक्सेस से जलते हो. थप्पड़ इतना तेज था कि मैं रो पड़ा. मैंने सोचा, पूरा मीडिया बाहर है. कैसे बाहर जाऊं? मैं बच्चे की तरह रो रहा था, उसकी बातों से कांप रहा था. उसने कहा कि मैं उसे घर छोड़ दूं. कार में फिर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया. मैने ड्राइवर से कहा गाड़ी रोको, मैं घर चला जाऊंगा. मैं सड़क के बीच खड़ा होकर रो रहा था. उस पर चिल्ला रहा था, तुम पागल हो और वह गालियां दे रही थी. मैं उसको कभी नहीं भूल सकता. मैंने उसे छोड़ दिया.

इतना ही नहीं जब मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी और मेरा फोन दीवार पर मार कर तोड़ दिया. अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया था. इस इंटरव्यू में अध्ययन ने आगे कहा था- जब मेरी मां को काला जादू की बात पता चली तो उन्होंने हमारे परिवार के करीबी एक पंडित को बुलाया. उन्होंने मुझसे पूछा वह खाना बनाती है तुम्हारे लिए. मैंने कहा, हां तो पंडित जी बोले अपना अशुद्ध खून मिलाती है खाने में, काले जादू के लिए. तब मैं कंगना के खिलाफ बोलने वालों लोगों पर विश्वास नहीं करता था और उन्हें भगा दिया करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here