Home फीचर अपने पति की जासूसी करवा रही थी बॉलीवुड की ये मशहूर हसीना,...

अपने पति की जासूसी करवा रही थी बॉलीवुड की ये मशहूर हसीना, जब हुआ खुलासा तो मच गई खलबली

63
0

फिल्म अक्सर की हॉट अभिनेत्री उदिता गोस्वामी तो आप सबको याद होंगी, जिन्होंने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे और अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था. उदिता गोस्वामी जहर, पाप जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. हालांकि उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका. उदिता गोस्वामी ने 2013 में जाने-माने फिल्म में कर मोहित सूरी से शादी कर ली.

बता दें कि 2018 में उदिता गोस्वामी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ था. उदिता गोस्वामी कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले में लिप्त पाई गई थीं. पुलिस ने उन्हें बुलाकर पूछताछ भी की थी और उनके बयान लिए थे. पुलिस को जांच में पता चला था कि उदिता गोस्वामी अपने पति मोहित सूरी की जासूसी करवा रही थीं. उन्होंने मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकलवाई थीं, जिसके लिए उन्होंने एक वकील को यह काम सौंपा था.

इस मामले में मोहित और उदिता दोनों से ही पूछताछ हुई थी. पुलिस ने बताया था कि जांच में यह पता चला कि उदिता ने कथित रूप से 2014 में मोहित की कॉल डिटेल निकलवाई थीं. पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा था कि उदिता ने उन्हें बताया कि वकील ने उन्हें कथित तौर पर कुछ डॉक्यूमेंट दिए थे और उनसे यह कहा था कि वह बताएं कि उन्हें किसी नंबर पर शक है.

उस समय पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया था. उस समय यह भी खुलासा हुआ था कि कुछ निजी जासूस कॉल रिकॉर्ड डिटेल देने के बदले लोगों से 20 से 50 हजार रुपए वसूल रहे थे. इस मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ से भी पुलिस ने पूछताछ की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here